ਦੁਆਬਾ
Trending

भाजपा के पंजाब अध्यक्ष श्री अश्विनी शर्मा ने विधानसभा चुनावों को लेकर मंडल प्रधानों से की मीटिंग

जालंधर 31अक्टूबर (ब्यूरो) भारतीय जनता पार्टी के पंजाब अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जालंधर के सर्किट हाउस में रखी जिला स्तर की एक मीटिंग में हिस्सा लिया। यह मीटिंग जिला जालंधर शहरी के अध्यक्ष सुशील शर्मा की अध्यक्षता में रखी गई, जिसमें सभी मंडल प्रधान, महामंत्री और मंडल प्रभारी मौजूद रहे।

मीटिंग में आए सभी मंडल प्रधानों से अश्विनी शर्मा ने एक-एक करके बातचीत की, जिसमे उन्होने ने बूथों की संरचना जल्दी से जल्दी करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक बूथ मजबूत नहीं होगा तब तक कोई भी चुनाव जीता नहीं जा सकता। उन्होंने सभी मंडल प्रधानों से कहा कि 10 नवंबर तक सभी बूथों की संरचना कर लिस्ट जिला प्रधान तक पहुंचा दी जाए, ताकि पार्टी आगे की रणनीति बना सके।

अश्विनी शर्मा ने बात करते हुए कहा कि पंजाब इस साल श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 साला प्रकाश उत्सव के रूप में मना रहा है। उन्होंने कहा की भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को श्री गुरु तेग बहादुर जी के जीवन से प्रेरणा लेकर अपने चरित्र का निर्माण करना चाहिए और पंजाब की एकता, अखंडता और भाईचारे को बनाए रखने के लिए अपने कर्तव्य का पालन करना चाहिए।

श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा इस बार पंजाब में 117 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है और आने वाले चुनावों में मंडलों की भूमिका अहम रहने वाली है। उन्होंने ने कहा के भाजपा 10 नवंबर के बाद चारों विधान सभा सीटों पर मंडल स्तर की मीटिंग करेगी और उस उपरांत हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ सम्मेलन किए जाएंगे। उन्होंने साथ में कहा कि नए पंजाब की सृजना भारतीय जनता पार्टी के द्वारा की जाएगी।

मीटिंग में पंजाब महामंत्री राजेश बागा, मनोरंजन कालिया, मोहिंदर भगत, अनिल सच्चर, विनोद शर्मा और जिला महामंत्री भगवंत प्रभाकर मनीष सभी मंडलों के अध्यक्ष एवं महामंत्री एवं विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button